स्व-ड्राइविंग कारें शहरों को नहीं बचाएंगी - यहां क्या होगा Self-Driving Cars Won’t Save Cities - Here’s What Will



स्व-ड्राइविंग कारें शहरों को नहीं बचाएंगी - यहां क्या होगा
Self-Driving Cars Won’t Save Cities - Here’s What Will



           सेल्फ ड्राइविंग कारें आ रही हैं। हो सकता है कि दो साल में, शायद बीस में, लेकिन किसी दिन स्टीयरिंग व्हील जेलर-ओ सलाद और इन अजीब समुद्र तटों की तरह उखाड़ फेंकेगा। बुजुर्गों और विकलांगों के पास काम करने के लिए रेसिंग के बजाय सस्ता, सुविधाजनक परिवहन होगा, आप वापस बैठेंगे, आराम करेंगे, और मेरे लिए विज्ञापन राजस्व उत्पन्न करेंगे। और दुर्घटनाओं दुर्भाग्यपूर्ण वास्तविकता से जाना जाएगा दुर्लभ त्रासदी। जब तीन प्रौद्योगिकियां अभिसिंचित होती हैं: सेल्फ-ड्राइविंग, इलेक्ट्रिक और शेयर्ड कार, ए से बी तक कैसे पहुंचें, इस समस्या का काफी हल हो जाएगा। शहरों में रहने वाले हममें से 68% लोगों के लिए, कार के लिए कार की जरूरत नहीं है। इस दुनिया में, परिवहन एक सेवा है, जिसका इंतजार हर गली, कोने, नुक्कड़ और गली-मोहल्ले में होता है। कोई प्रतीक्षा, जयजयकार या मरम्मत नहीं। बेशक, सुविधा कोई नई बात नहीं है। प्रगति का वास्तविक बल आर्थिक है। ड्राइवरों और गैसोलीन की लागत के बिना, कीमतों में नाटकीय रूप से गिरावट आती है। वे सिर्फ तेज, आसान, सुरक्षित, और, हां, जानते हैं, ग्रह या जो भी हो, लेकिन सभी के लिए सस्ती भी नहीं हैं। कार परिवहन का आदर्श रूप बन जाएगी। इसकी लागत के बावजूद नहीं, लेकिन, भाग में, इसके कारण। और यह समस्या है: अधिक कारों का मतलब है कड़ाई, अधिक पार्किंग, शहरों के लिए अधिक चुनौतियां। आप सोच रहे होंगे, यकीन है, और ऑटोमेशनन उन्हें हल कर सकते हैं। शायद। लेकिन बड़े पैमाने पर परिवहन एक बहुत जटिल राजनीतिक समीकरण है। ऐसा नहीं है कि सेल्फ-ड्राइविंग कारें खराब हैं, ठीक इसके विपरीत, यह इतना अधिक आशावाद है कि भविष्य की शहर की सड़क पर वास्तविक बाधाओं, या, कम से कम, सवालिया निशान को छुपाता है। कई तकनीकों की तरह, व्यक्तिगत रूप से, स्व-ड्राइविंग कारें महान हैं सामूहिक रूप से, उनके पास सभी प्रकार के अप्रत्याशित परिणाम हैं। उनके बारे में सब कुछ हम प्रौद्योगिकी के माध्यम से सुनते हैं, और जब आप एक प्रोग्रामर होते हैं, तो सब कुछ रूबी की तरह दिखता है। वास्तव में उन्हें समझने के लिए, हमें एक सिम सिटी पेशेवर मानसिकता की आवश्यकता है। और चीजों के शीर्ष पर अर्बन प्लानर्स हैट्रिक: राजमार्ग, पार्किंग स्थल, चौड़ी सड़कें, और उपनगर। मूल रूप से ... कारों। या अमेरिका की हर चीज पर जुनून सवार है। आज, इलेक्ट्रिक वाहन यू.एस. नॉर्वे में भी नई कार की बिक्री का प्रतिशत कम है, जहां यह एक अरब कुल की तुलना में 22%, अर्थात् 84,000 इलेक्ट्रिक है। दूसरे शब्दों में, हम कारों के इलेक्ट्रिक होने से एक लंबा रास्ता तय करते हैं। तब तक, वे सभी ग्रीनहाउस के 13% को छोड़ देते हैं, दुर्घटनाओं की तुलना में प्रदूषण से अधिक लोगों को मारते हैं, और शहरों को देखो और ध्वनि बनाते हैं ... ठीक है, यह। लेकिन भले ही हर कार कल इलेक्ट्रिक थी, और सेल्फ-ड्राइविंग तकनीक परिपूर्ण थी, और हर कोई इसे खरीद सकता है, फिर भी एक बुनियादी समस्या है: अंतरिक्ष, एक घने, शहरी क्षेत्र में सबसे मूल्यवान संसाधन। काम करने के लिए आने वाले 60 लोग इसी तरह दिख सकते हैं, या यह इस तरह दिख सकता है। यदि हम उदार हैं और दो लोगों की कार का अनुमान लगाते हैं, तो वह अभी भी 60 नहीं है। कल्पना करें कि यदि 2 फुट बफर की आवश्यकता होती है, तो कितना बेकार फुटपाथ होगा। ठीक है, आपको नहीं करना है। ठीक है, आप कहते हैं, इसलिए हम और अधिक और बड़े निर्माण करेंगे। पास मत जाओ, और दो सौ डोलर इकट्ठा मत करो। यह एक क्लासिक गलती है, क्योंकि बड़े लोग काम करते हैं, बस, केवल एक मिनट के लिए। जब तक सड़कों में सुधार होता है, अधिक लोग ड्राइव करते हैं, जब तक कि यह पहले जैसा व्यस्त था। बड़ी सड़कें? अधिक यातायात। एक ही भीड़। याद रखें: परिवहन एक पारिस्थितिकी तंत्र है। आप अपने मनचाहे किसी भी लीवर को खींच सकते हैं, और सबसे अच्छे इरादों के साथ, लेकिन एक चर को बदल सकते हैं, और तीन डोमिनोज़ लाइन को नीचे कर सकते हैं, जो जानता है कि क्या होता है। मेरा विश्वास करो, मैं देखता हूं कि लीवर को हर समय खींचा जाता है। इसके अलावा, सड़कों पर खर्च किया गया पैसा सुधारक, बाइक, और busses खर्च नहीं किया जाता है। तो, सड़कें वैसे भी बड़ी क्यों हो जाती हैं? भाग में, क्योंकि राजनेता कम शब्दों में सेवा देते हैं। कम्यूट टाइम को कम करें, रीलेट करें, और फिर इसे सामान्य पर वापस लाएं। सड़कें एक शहर के आकार, स्वास्थ्य और उत्तराधिकार का निर्धारण करती हैं, वे इमारतों को और अलग करती हैं, और हाउसिंग्टो उपनगरों को। घर और काम, या स्कूल, या खरीदारी, प्रोत्साहित करने और अक्सर आवश्यकता के बीच ये लंबी दूरी, एक कार का उपयोग। जो आसानी से चल सकता है या बाइक्ड समुदाय हो सकता है, उसे इमारतों के एक अंतहीन समुद्र में फैला दिया जाता है, जहां लोग कम व्यायाम करते हैं, कम दोस्त बनाते हैं, यहां तक ​​कि कम पैसे भी खर्च करते हैं। लेकिन उनके जीवन के 92% के लिए, कारें बस बैठती हैं। अकेले अमेरिका में, एक अरब पार्किंगस्पेस हैं, कारों की संख्या का चार गुना या, एक साथ, कनेक्टिकट का आकार। अधिकांश शहरों में पार्किंग मिनिमम हैं, उदाहरण के लिए, सैन जोस में एक गेंदबाजी गली, कैलिफोर्निया को प्रति गेंदबाजी कम से कम 7 पार्किंग स्थान प्रदान करना चाहिए। एक व्यावसायिक कार्यालय को प्रत्येक 250 वर्ग फुट के लिए 1 की आवश्यकता होती है, लेकिन एक अनुसंधान कार्यालय, केवल 300। 2004 में, लंदन शहर ने theseminimums को हटा दिया, और पार्किंग प्रति अपार्टमेंट 1.1 स्थान से 0.6 तक गिर गई। और चूंकि व्यवसायों को बहुत अधिक पार्किंग बनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, क्योंकि ग्राहकों को ज़रूरत होती है, इसलिए यह मुफ़्त से मुक्त-बाज़ार पार्किंग शो के बीच पहले से बहुत अधिक है। बेशक, पार्किंग वास्तव में स्वतंत्र नहीं है, Inresidential क्षेत्र, यह किराए की लागत में छुपाता है। यू.एस. में, $ 225 का औसत, कभी-कभी बहुत अधिक होता है।



                 और करदाता मुफ्त पब्लिकपार्किंग की लागत वहन करते हैं चाहे वे हर दिन इसका उपयोग करें या एक कार नहीं खरीद सकते हैं और केवल अपने धुएं में सांस ले सकते हैं। इससे भी बदतर, अमेरिकियों ने संघीय कम्यूटर टैक्स बेनिफिट के साथ ड्राइविंग को प्रोत्साहित किया, एक साल में 7.3 बिलियन डॉलर राइट-ऑफ में लिखा जो काम करने के लिए ड्राइव करते हैं। यह अकेले अनुमानित 4.6 बिलियनमोर मील की दूरी पर है, और गरीब से अमीर तक धन को स्थानांतरित करता है। इस बीच, सरकार 7 अरब डॉलर खो देती है, जो मुझे लगता है कि इसके लिए एक बेहतर उपयोग मिल सकता है ... अब, आप सोच रहे होंगे, यह सभी टॉकऑफ़ पार्किंग और फैलाव और सड़कें, यह भविष्य में और अधिक कारों को मानता है। लेकिन जब हम उन्हें साझा करते हैं, तो वास्तव में कम नहीं होता है? शायद हो सकता है। लेकिन संशय होने का एक अच्छा कारण है। हर मील साझा किए गए उबेर और लिफ़्ट के लिए, वे 2.6 जोड़ते हैं। वो कैसे संभव है? पिकअप से टैंड ड्राइविंग करते हुए 45% समय वे खाली हैं। और 60% सवारों का कहना है कि वे अन्य, या बाइक चलाने वाले, या घर पर रहने वाले थे। चालक रहित कारें अधिक कुशल होंगी, लेकिन मौलिक रूप से भिन्न नहीं होंगी, खाली, व्यर्थ मील और परिवहन के अधिक कुशल साधनों के बजाय बहुत से शेयर करने वाले होंगे। और मांग में उतार-चढ़ाव होने के कारण, वे अभी भी पार्किंग नहीं करेंगे। पर्याप्त कार होने के कारण सभी को काम करने के लिए दिन के आराम के लिए कुछ नहीं करना पड़ता है। वे शहर के बाहर पार्क जा सकते थे, लेकिन थाइमीन अधिक मील की दूरी पर थे। इसके अलावा, उन्हें रिचार्जिंग, सफाई और रखरखाव के लिए कहीं न कहीं जरूरत है। अब, यहां बात है: भविष्य की कल्पना करना आसान है जहां स्वचालन इतना कुशल है, इसमें से कोई भी वास्तव में मायने नहीं रखता है, उदाहरण के लिए, इस अध्ययन से यातायात प्रवाह में 25-35% वृद्धि का अनुमान है, जो बहुत उत्साहजनक है, यहां पकड़ है: केवल जब लगभग हर शव यात्रा स्व-ड्राइविंग है। आखिरकार, कारों को अब बंदरों की समस्या नहीं होगी, जहां एक कार शहर को धीमा कर सकती है। लेकिन यह महत्वपूर्ण है: यह केवल एक एकल-स्व-ड्राइविंग कार लेता है। 75% ड्राइवर रहित होने के बावजूद, अध्ययन कहता है कि "Theproprovements मामूली हैं।" यात्रा करने का सबसे कुशल तरीका कार, या ट्रेन, या विमान नहीं है, यह आपके पैर - न्यूनतम अवसंरचना, और एक बहुत छोटा कुआँ है ... पदचिह्न लगभग अच्छे हैं साइकिल और स्केटबोर्ड। बेशक, ये अकेले पर्याप्त नहीं हैं, sotransportation एक संतुलन है। यह बस बनाम रेल बनाम कार नहीं है, ऊपर का बटल। जब दिन में दो बार, सप्ताह में 5 दिन, हजारों लोगों को मोटे तौर पर यहां से मोटे तौर पर यहां पहुंचने की आवश्यकता होती है, ठीक है, आप शायद तेजी से पारगमन देख रहे हैं। शहर के भीतर, जहां मार्गों और मांग में बदलाव का समय है, बस शायद आपका जवाब है। लेकिन सेल्फ ड्राइविंग कारों से इस संतुलन को खतरा होता है। उन्हें अपनाने वाला पहला व्यक्ति होगा, जो इसे वहन करेगा, और सार्वजनिक पारगमन से अधिक से अधिक ऊपरी और मध्यम वर्गीय व्यक्ति के रूप में, इसलिए इसकी निधि गायब हो जाएगी। उनके लिए, सार्वजनिक पारगमन पुराने और अनावश्यक प्रतीत होगा। लेकिन यह अभी भी आबादी के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। यदि शहर एक कुशल संतुलन रखना चाहते हैं, तो उन्हें तदनुसार चलने और बाइक चलाने के लिए पहले डिजाइन करने की जरूरत है - ओपनस्पेस, साफ फुटपाथ, और बेघर से लड़ने के बजाय, अच्छी तरह से, बेघर से लड़ना चाहिए। उसके बाद, लोगों के विशाल समूहों को स्थानांतरित करने के लिए कुशल, लागत प्रभावी तरीका - सार्वजनिक पारगमन को प्रोत्साहित करना। और अंत में, कारों की संख्या को नियंत्रित करना, यह सुनिश्चित करना कि ड्राइवर स्वयं अपनी लागत का भुगतान करते हैं, जिनमें आप शामिल नहीं हैं। टोल और पार्किंग की कीमत मांग में वृद्धि करना चाहिए, जिससे ड्राइव करने के लिए प्रोत्साहन नहीं मिल रहा है, और पीकहोर्स के दौरान भीड़ का प्रबंधन करना चाहिए। इसमें से कोई भी आसान नहीं होगा, लेकिन, अंततः, परिवहन एक समीकरण है। भीड़भाड़ वाले शहर के बीच का अंतर एक आरामदायक, गणितीय समाधान ढूंढ रहा है। शहरों में पुरानी-पुरानी तकनीकों का सही संतुलन और डॉक-लेस, इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाइक शेयरिंग, यहां तक ​​कि Segways जैसे नए लोगों का भी पता लगाना है। और, सेगमेंट की बात करें तो शहरों के पीछे गणित सीखने का एक शानदार तरीका और सेल्फ-ड्राइविंग कारों को सक्षम करने वाला कंप्यूटर साइंस Brilliant.org के साथ है। यदि आप "एक सबवे नेटवर्क बिछाने के लिए सबसे कुशल तरीका" जैसी पहेलियों को हल करने का आनंद लेते हैं? या संभावना गेम जीतने के तरीके का उपयोग करने के बारे में पता लगाना, आप शायद ब्रिलिएंट से प्यार करते हैं। यहाँ, जिस तरह से आप सीखते हैं वह कर रहा है - अन्यायपूर्ण याद रखना। आप एक पहेली को हल करते हैं, या एक ग्राफ के साथ खेलते हैं, इसके पीछे की अवधारणाओं को जानें, फिर अपनी समझ की जांच करें। यह आपको वास्तविक, उपयोगी उत्पादों को हल करने के लिए कौशल देता है, और, महत्वपूर्ण रूप से, यह वास्तव में समझने वाले तरीके से ऐसा करता है। मेरे लिए, यह कि क्या संतोषजनक है, एक समीकरण का उपयोग करने में सक्षम होने के बावजूद, लेकिन यह समझाता है कि यह कैसे काम करता है, और उस ज्ञान को नया बनाने के लिए उपयोग करें। पर्याप्त विषय हैं कि आप सबसे अधिक रुचि खोज सकते हैं - मशीन सीखने, खगोल विज्ञान, कम्प्यूटेशनल जीव विज्ञान, और एक पूरी तरह से अधिक।



स्व-ड्राइविंग कारें शहरों को नहीं बचाएंगी - यहां क्या होगा
Self-Driving Cars Won’t Save Cities - Here’s What Will



              Self-driving cars are coming. Maybe in two years, maybe in twenty, But someday the steering wheel will fade intohistory like Jell-O Salad and these weird coasters. The elderly and disabled will have cheap,convenient transportation, Instead of racing to work, you’ll sit back,relax, and generate ad revenue for me. and crashes will go from unfortunate realityto rare tragedy. When three technologies converge: self-driving,electric, and shared cars, the problem of how to get from A to B willpretty much be solved. For the 68% of us living in cities, therewill be no need to own a car. In this world, transportation is a service,waiting on every street, corner, nook, and alley. No waiting, hailing, or repairing. Of course, convenience is nothing new. The real force of progress is economic. Without the cost of drivers and gasoline,prices fall dramatically. They won’t just be faster, easier, safer,and, ya, know, better for the planet or whatever, but also affordable for everyone. The car will become the ideal form of transport. Not despite its cost, but, in part, becauseof it. and that’s the problem: More cars meansmore congestion, more parking, more challenges for cities. You might be thinking, sure, and automationcan solve them. Perhaps. But mass transportation is a very complicatedand political equation. It’s not that self-driving cars are bad,exactly the opposite, it’s that so much optimism hides real obstacles, or, at thevery least, question marks, on the road to the city of the future. Like many technologies, individually, self-driving cars are great Collectively, they have all kinds of unexpectedconsequences. Everything about them we hear through thelens of technology, and when you’re a programmer, everything looks like Ruby on rails. To really understand them, we need the mindsetof a Sim City professional. And at the top of things Urban Planners hateare: highways, parking lots, wide roads, and suburbs. Basically… cars. Or everything America is obsessed with. Today, electric vehicles make up less thanone percent of new car sales in the U.S. Even in Norway, where it’s 22%, that’sonly 84,000 electric, compared to one billion total. In other words, we’re a long ways away frommost cars being electric. Until then, they release 13% of all greenhousegas, kill more people from pollution than crashes, and make cities look and sound like…well, this. But even if every car were electric tomorrow,and self-driving technology was perfect, AND everyone could afford it, there’s stilla fundamental problem: space, the most valuable resource in a dense, urban area. 60 people commuting to work can look likethis, or it can look like this. If we’re generous and assume two peopleper car, that’s still not 60. Imagine how wasteful sidewalks would be ifeveryone required a 2-meter buffer. Well, you don’t have to. Fine, you say, so we’ll build more and biggerroads. Do not pass go, and do not collect two hundreddollars. This is a classic mistake, because biggerroads do work, just, only for a minute. As roads improve, more people drive, untilit’s just as busy as it was before. Bigger roads? More traffic. Same congestion. Remember: transportation is an ecosystem. You can pull any lever you want, and withthe best intentions, but change one variable, and three dominoes down the line, who knowswhat happens. Trust me, I watch levers get pulled all thetime. Plus, money spent on roads isn’t spent improvingtrains, bikes, and busses. So, why do roads get bigger anyway? In part, because politicians serve short terms. Reduce commute time, get reelected, and thenwatch it return to normal. Roads determine the shape, health, and successof a city, they push buildings further apart, and housinginto suburbs. These long distances between home and work,or school, or shopping, encourage, and often require, the use of a car. What could be an easily walked or biked community,is stretched out into an endless sea of buildings where people get less exercise, make fewerfriends, even spend less money. But for 92% of their life, cars just sit. In the U.S. alone, there are one billion parkingspaces, four times the number of cars, or, together, the size of Connecticut. Most cities have Parking Minimums, For example,a bowling alley in San Jose, California must provide at least 7 parking spaces per bowlinglane. A business office requires 1 for every 250square feet, but a research office, only 300. In 2004, the city of London removed theseminimums, and parking fell from 1.1 spaces per apartment to 0.6. And since businesses are incentivized to createas much parking as customers need, this switch from free to free-market parking shows therewas previously too much. Of course, parking is never really free, Inresidential areas, it hides in the cost of rent. In the U.S., that’s an average of $225 amonth, sometimes much more.



                  And taxpayers bear the cost of free publicparking whether they use it every day or can’t afford a car and only breathe-in their fumes. Worse, Americans incentivize driving withthe federal Commuter Tax Benefit, 7.3 Billion dollars a year in write-offs forthose who drive to work. This alone causes an estimated 4.6 billionmore miles to be driven, and moves wealth from poor to rich. Meanwhile, the government loses 7 billiondollars, Which, I have a feeling it could find a better use for… Now, you might be thinking, all this talkof parking and sprawl and roads, it assumes more cars in the future. But when we share them, won’t there actuallybe fewer? Well, maybe. But there’s good reason to be skeptical. For every mile shared Uber and Lyft ridessave, they add 2.6. How is that possible? 45% of the time they’re empty, driving toand from pickups. and 60% of riders say they would’ve otherwisewalked, or biked, or stayed home. Driverless cars will be more efficient, butnot fundamentally different, there’ll be empty, wasted miles, and many who share willdo so instead of a more efficient means of transportation. And because demand fluctuates, they’ll stillneed parking. Having enough cars to get everyone to andfrom work leaves many with nothing to do for the rest of the day. They could go park outside the city, but thatmeans more miles driven. Plus, they all need somewhere for recharging,cleaning, and maintenance. Now, here’s the thing: It’s easy to imaginea future where automation is so efficient, none of this really matters, For example, this study estimates a 25-35%increase in traffic flow, which is very encouraging, Here’s the catch: only when nearly everyvehicle is self-driving. Eventually, cars will no longer have the monkeycoordination problem, where one car can slow down a city. But that’s the key: It only takes a singlenon-self-driving car. Even with 75% driverless, the study says “theimprovements are minor.” The most efficient way to travel isn’t the car, or train, or plane, it’s… your feet - minimal infrastructure, and a very small well… footprint Almost as good are bicycles and skateboards. Of course, these alone are not enough, sotransportation is a balance. It’s not bus versus rail versus car, butall of the above. When twice a day, 5 days a week, thousandsof people need to get from roughly here to roughly here, well, you’re probably lookingfor rapid transit. Within the city, where routes and demand changeover time, the bus is probably your answer. But self-driving cars threaten this balance. The first to adopt them will be those thatcan afford it, And as more and more upper and middle classdisappear from public transit, so will its funding disappear. To them, public transit will seem old andunnecessary. But it’ll still be very important for muchof the population. If cities want to keep an efficient balance,they need to prioritize accordingly Designing first for walking and biking - openspaces, clean sidewalks, and instead of fighting the homeless, well, maybe fighting homelessness. After that, encouraging public transit - themost efficient, cost-effective way to move huge groups of people. And finally, controlling the number of cars, Making sure drivers themselves pay their costs,including those you can’t see. The price of tolls and parking should increasewith demand, creating an incentive not to drive, and managing congestion during peakhours. None of this will be easy, but, ultimately,transportation is an equation. The difference between an overcrowded cityand a comfortable one is finding the optimal, mathematical solution. Cities have to find the right balance of oldtechnologies and new ones like dock-less, electric scooters, bike sharing, even Segways. and, speaking of segues, A great way to learnthe math behind cities and the Computer Science enabling self-driving cars is with Brilliant.org. If you enjoy solving puzzles like “What’sthe most efficient way to lay out a subway network?” or figuring out how to use probabilityto win games, you’d probably love Brilliant. Here, the way you learn is by doing - notjust memorizing. You solve a puzzle, or play with a graph,learn the concepts behind it, then check your understanding. It gives you the skills to solve real, usefulproblems, and, just as importantly, it does so in a way you’ll actually understand. For me, that’s what’s satisfying, notjust being able to use an equation, but explain how it works, and use that knowledge to createsomething new. There are enough topics that you can explorewhatever interests you most - machine learning, astronomy, computational biology, and a wholelot more.




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