I Just Bought My Dream Car आई जस्ट बॉट माई ड्रीम कार


I Just Bought My Dream Car आई जस्ट बॉट माई ड्रीम कार




अपने इंजनों को संशोधित करें आज मैं टैलीऊऊ हूँ क्यों इस 65 मस्टैंग जीटी को खरीदना शायद एक नया खरीदने की तुलना में एक बेहतर विचार है यह 289 फोर्ड वी 8 इंजन है, भले ही यह काम करने वाले कमरे में एक v8look है, लेकिन इस पर काम करने वाले सभी प्रकार के कमरे हैं आप एक आधुनिक मस्टैंग को बाहर निकालते हैं, कोई भी काम करने वाला कमरा नहीं है जिसे आप मुश्किल से इंजन और फेंडर के बीच में ले जा सकते हैं, उस चीज़ में वहाँ सभी प्रकार के कमरे हैं और भले ही यह वाहन 55 साल पुराना है, लेकिन इस थिसिस का पहना हुआ प्रज्वलन नहीं है इन सभी वर्षों के बाद कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मेरे पास फोन कॉल ऑटो पार्ट्स की दुकान है, जिनके पास स्टॉक में एक था, उन्होंने सोचा था कि यह आज की कारों में स्टॉक बैक में भी नहीं है या सरल नहीं है, कई समान भागों का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए इस क्लासिक जैसे कि बहुत सारे ऑटो पार्ट्स स्टोर होंगे शेयर के रूप में भागों क्योंकि वे इतने सारे अशुभ कारों को फिट करेंगे कि उनके ग्राहक या तो ठीक कर रहे हैं या वे यह देखने के लिए जांच करते हैं कि क्या आईपार्ट उपलब्ध हैं और उन्होंने पाया कि सभी प्रकार के पुर्जे उपलब्ध हैं y इन पुरानी कारों के लाभ के लिए उचित मूल्य या आप अपने दिल की सामग्री को संशोधित कर सकते हैं यह सब नहीं है कि कंप्यूटर बकवास आपको इस पर ध्यान देना होगा यह आधुनिक एयर कंडीशनिंग सिस्टम के साथ आधुनिकीकरण है आदमी ने एक बहुत अच्छा काम किया है जो लाइनें आई थीं एक नियमित लाइन के माध्यम से आप किसी भी छेद को ड्रिल नहीं कर सकते हैं ताकि आप इन चीजों पर आधुनिक उपयुक्तता रख सकें। इसके अलावा, आप प्रदर्शन को संशोधित कर सकते हैं हां यह स्टॉक कार्बोरेटर नहीं है स्टॉक कार्ब्यूरेटर हम सभी कि खिन्न हैं लेकिन एक आधुनिक एडेलब्रुक इस तरह से है कि मैं हमेशा क्या करता हूं लोगों को बताएं कि वे बहुत अच्छे कार्बोरेटर वाले हैं, वे बिल्कुल नए हैं, उनके चार बोल्ट हैं और आप उन पर आसानी से इन संशोधनों को कर सकते हैं, यहाँ पर कुछ नहीं देखा जा सकता है, हर दिन यह एक इंच भी नहीं दिख रहा है, मैं बोल रहा हूँ, यह GT है यह अब एक पांच गति मानक संचरण है स्टॉक ट्रांसमिशन एक तीन गति मानक था और वे एक चार गति मानक की गोद लेने के बाद यह एक aftermarket 5 गति मानक था orks great आपको थोड़ा और उम मिल जाएगा क्योंकि एहसास है कि यह 289 है यह केवल289 क्यूबिक इंच है, इसलिए यह 210 हॉर्सपावर लगाता है जो कि थ्रेड और 65 में बहुत पीछे है, लेकिन आज एक कार मूंगफली हॉर्सपावर को स्टॉक 2020 फास्टैग के रूप में सेट करती है, जो 460 को पंप कर सकती है। बहुत अधिक लेकिन स्टॉक एक 460 पर रखता है, लेकिन यह $ 36,000 से शुरू होता है यह बात 2400 डॉलर से शुरू होती है और यहां तक ​​कि मुद्रास्फीति के साथ एक सम्मेलन 65 के लिए, जो कि $ 18,000 से कम है एक मौजूदा पैसा ये चीजें वास्तविक असली सौदा हैं और वे दिन और यहां तक ​​कि आज ये चीजें आपके लिए एक फायदे का सौदा हो सकती हैं और सोचें कि मैं कट्टरपंथी नहीं हूं, मैं इन मूल संख्याओं में से एक नहीं हूं, जहां हर चीज को एक मेल मिला है क्योंकि यह आधुनिक एयरकंडिशनिंग रूपांतरण किट पुराने से अधिक आधुनिक फाइवर से बेहतर काम करती है- गति मानक संचरण मूल एक से बेहतर काम करता है इसलिए मैं कम लागत पर अधिक भरोसेमंद हो सकता हूं एक सच्चा क्लासिक जो एक 65Mustang 55 साल बाद सिर मुड़ता है यह अभी भी बदल रहा है सिर अभी भी अच्छा चल रहा है अब आप एक मॉडर पर ध्यान दें एन मस्टैंग 55 साल से अब तक मैं सही मायने में यह कह रहा हूं कि उनमें से बहुत से लोग अभी भी अच्छा कर रहे हैं क्योंकि प्लास्टिक के उपयोग के कारण आप सभी प्लास्टिक के हिस्सों को तोड़ रहे हैं, जो क्रोम प्लेटेड दरवाजों को नहीं तोड़ रहे हैं, रियलक्रोम नहीं प्लास्टिक जो क्रोम प्लेटेड है, जो क्रोम प्लेटेड है। क्रोम में टट्टू कार पर theclassic देखो आप इसे एक आधुनिक कार में नहीं पा सकते हैं बस उन्हें इस तरह से नहीं बनाते हैं यदि आप इनमें से किसी एक को प्राप्त करते हैं और इसका ख्याल रखते हैं या तो मूल्य समान रहता है या आमतौर पर समय के साथ सराहना करता है जहां आप खरीद सकते हैं 40 45 भव्य या उससे अधिक मूल्य वाले सितारों के लिए एक नया हॉप-अप लंच अब निश्चित रूप से दूर हो गया है क्योंकि उन्होंने 65 में वापस इन चीजों का एक पूरा गुच्छा बनाया है, उन्होंने 65 में लगभग आधा मिलियन मस्टैंग बेचे, लेकिन थोड़े समय में लोगों ने इसे पाने के बारे में नहीं सोचा। कार और इसे एक बॉक्स में रखते हुए और इसे नोटरी करके, इसलिए यह मानती है कि उनमें से बहुत सारे पेड़ों के चारों ओर लिपटे हुए हैं, उनमें से बहुत से पेड़ उखड़ गए हैं जिससे जंग लगने का खतरा है, इसलिए अगर आप वनयौ का इस्तेमाल करते हैं, तो जांच करना अच्छा है और यह देखना अच्छा है कि क्या फ्रेम है इसलिए ढक्कन लेकिन उन दिनों में लोगों ने उन्हें भगा दिया और उन्हें बर्बाद कर दिया या उन्होंने इसे पहन लिया और उन्होंने उन्हें कबाड़ कर दिया और फिर उन्हें एक और कार मिल गई जो वे 50 साल के बारे में नहीं सोच रहे थे रेखा के नीचे यह बात बहुत सारा पैसा हो सकती है।

मुझे पता है कि एक आदमी ने ऑटो पार्ट्स को स्टोर किया था, इन चीजों का एक पूरा बेड़ा खरीद लिया, क्योंकि ऑटो पार्ट्स को गैरेज में पहुंचाने के लिए इतने सस्ते थे और उसने मुझे बताया कि दूसरे दिन मैंने कहा कि ओह यार, मैं चाहता हूं कि Iwould ने उनके बेड़े को अपने पास रखा। आज एक भाग्य के लायक हो और जब से मैंने कहा कि यह बहुत लोकप्रिय है और पुराने हिस्सों के बहुत सारे हिस्से हैं, तो आप इन चीजों के कुछ हिस्सों को प्राप्त कर सकते हैं कोई समस्या नहीं है और जब तक आप नहीं जा रहे हैं तब तक यह सब महंगा नहीं है ओरिजनलीज सामान जहां आप इसे सभी मूल रखना चाहते हैं, तो आकाश की सीमा बहुत अधिक पैसा है जो आप खर्च करने वाले हैं हाँ यह मूल पेंट काम नहीं है जिसे ईश्वर के ऊपर चित्रित किया गया है वह जानता है कि मैंने कितनी बार कहा था कि आप इसे संशोधित कर सकते हैं जैसे आप चाहते हैं यह पुराना है यह अभी भी सादे पुराने पेय मिला है यहां कोई पावरबॉस्टर नहीं है, लेकिन आप इसमें जोड़ सकते हैं कि अगर आप चाहते हैं कि यह चीज पहले से ही शुद्ध हो जाए तो यह मूल रूप से मेल नहीं खाता है, जैसे कि रेडिएटर की तरह यह सभी धातु एल्यूमीनियम रेडिएटर को गर्म करता है अगर वहां बेहतर होशुरुआती मस्टैंग्स के साथ समस्याएं थीं, अगर आपके पास एयर कंडीशनिंग ऑनिट था और आप टेक्सास में टेक्सास में अपने ड्राइविंग स्टॉप-एंड-गो ट्रैफिक आईटी 100 डिग्री के बाहर रहते थे और एक आंख पढ़ने की प्रवृत्ति और 65 के बारे में सभी सच्चाई मस्टैंग एक नए सौदे की तुलना में बेहतर हो सकता है जो इसे और अधिक मोड़ देगा और यह निश्चित रूप से मूल्यह्रास को कम करने वाला नहीं है।

I Just Bought My Dream Car आई जस्ट बॉट माई ड्रीम कार 



 rev up your engines today I'm gonna tellyou why buying this 65 Mustang GT maybe a better idea than buying even a new one it's got that 289 Ford v8 engine even though it's a v8look at the working room there's all kinds of working room on this thing youcheck out a modern Mustang there's no working room you can barely get yourhand between the engine and the side of the fenders that thing's in there tightthese there's all kinds of room and even though this vehicle is 55 years old thisthing's got a worn-out ignition switch no surprise after all these years I meanone phone call auto parts store they had one in stockI thought argot or no it's even in stock back in today's cars are simpler theyshared many similar parts so a classic like this Mustang a lot of auto partsstores will have parts in stock form because they'll fit so many of theclassic cars that their customers are either fixing up or they check to see ifparts are available and they found that whoa all kinds of parts are availablevery reasonable prices to an advantage of these older cars or you can modifythem to your heart's content it's not all that computer crap you have to dealwith look at this this is modernized with the modern air conditioning systemthe guy did a really good job the lines even came through a regular line theydidn't drill any holes so you can put modern conveniences on these things notthat expensive you can modify performance yes this isn't the stockcarburetor the stock carburetors we're all thatgreat but a modern Edelbrock like this that's what I always tell people to puton them very good carburetors they're brand new they have four bolts and holdthem on you can easily do these modifications yourself here's somethingyou don't see every day this even has an inch oak I'm speakingof transmissions this is the GT this now has a five-speed standard transmissionon the stock transmission was a three-speed standard and they had anoption of a four-speed standard this is an aftermarket 5-speed standardworks great you get a little more um because realize this is a 289 it's only289 cubic inches so it puts out 210 horsepower which is a lot back in theday and 65 but today a car sets peanut horsepower a stock 2020 fastback it putsout 460 you can pump up a lot but the stock one puts on 460 but it starts to$36,000 this thing starting at 2400 dollars and even with inflation takingit to a conference 65 that's less than $18,000 a current money these thingswe're real bargain and they're days and even today these things can be a bargainif you use your head and think I'm not a fanatic I'm not one of these originalmatching numbers guy where everything's got a match because this modern airconditioning conversion kit works better than the old one the more modernfive-speed standard transmission works better than the original one so I canactually be more dependable at less cost a true classic that turns heads a 65Mustang 55 years later it's still turning heads still running good now youlook at a modern Mustang 55 years from now I truly dot that there's gonna bethat many of them still doing good because of the use of plastic all thecheap plastic parts you're not cracking break chrome-plated door handles realChrome not plastic that's chrome plated metal that's chrome plated theclassic look on the pony car in chrome you can't find this in a modern car justdon't make them that way anymore if you get one of these and take care of it heythe value either stays the same or generally appreciates over time whereyou buy a new hopped-up lunch for 40 45 grand or more its value stars droppingright away now sure they made a whole bunch of these things back in 65 they sold almost half a million Mustangs in 65 but in thosedays people didn't think about getting a car and keeping it in a box and notdriving it so the value appreciates a lot of them are wrapped around trees alot of them rotted up there real prone to rust that's why if you buy used oneyou want to check and good to see if the frame is solid but in those days people drove them and wrecked them or they wore them out it and they'd junk them and then got another car they weren't thinking about hey 50 years down the line this thing might be wortha lot of money
 I know a guy ran an auto parts storehe bought a whole fleet of these things for delivering auto parts to garages cuzthey were so cheap and he told me the other day I said oh man I wish Iwould've kept that fleet of them they'd be worth a fortune today and since I said it's so popular and a lot of the parts of the older parts areinterchangeable you can get parts of these things no problem at all andthey're not all that expensive as long as you're not going to originalequipment stuff where you want to keep it all original then the sky's the limithow much money you're gonna spend yeah this isn't the original paint job it'sbeen painted over God knows how many times like I said you can modify likeyou want take this old one it still got plain old drinks there's no powerbooster here but you can add that on if you want this thing's already beenmodified so much it's not original all matching so just like the radiator it's got aswanky all metal aluminum radiator dissipates heat better if there's onething the early Mustangs had problems with is if you had air conditioning onit and you lived here in Texas in Texas on your driving stop-and-go traffic it's100 degrees outside and a tendency about reading an eye and all the truth aboutwhy the 65 Mustang might be a better deal than a new one it's gonna turn moreheads and it definitely is not going to lose depreciation the .

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